पुलिस को वीडियो भेजकर महिला ने खा लिया जहर, फिर सामने आई ये हक़ीक़त
पुलिस को वीडियो भेजकर महिला ने खा लिया जहर, फिर सामने आई ये हक़ीक़त
Share:

बांसवाडा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले तलवाडा गांव की रहने वाली एक महिला ने शनिवार को जहर पीकर खुदखुशी करने की कोशिश की. जिसकी सूचना मिलने के बाद उसे नाजुक हालत में एमजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया बनाकर पुलिस अधिकारी को व्हाट्सएप के जरिए भेजा था. सदर पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है. 

इस मामले में एएसआई शंभु सिंह ने कहा है कि आरती के पति नरेश का उसके भाई से विवाद हो गया था. नरेश के खिलाफ बहन के घर से 50 हजार नकद चोरी करने की शिकायत दर्ज थी. चूंकि मामला परिवार का था इसलिए आपस में सुलझाने की बात कही गई थी. किन्तु बाद में आरती को लगा उसका पति निर्दोष है और उसे साजिशन फंसाया गया है. इस पर पीड़ित आरती अपनी ननद के घर गई और जहर खा लिया. जिसके बाद ननद ने उसे उपचार हेतु एमजी चिकित्सालय भर्ती करवाया. 

पीड़िता की वीडियो में उसने रोते हुए बताया है कि मेरे पति को झूठे मामले में फंसाया गया है. मेरी सास, जेठ-जेठानी ओर ननद ने मिलकर यह काम किया है. अभी भी वे रूपए की मांग कर रहे हैं और धमकी दे रहे है कि अगर पैसे नहीं दोगी तो तुम्हारे पति को जेल काटनी पड़ेगी. मुझे इन्साफ चाहिए प्लीज आप मुझे इन्साफ दिला दीजिए.

कर्नाटक में चल रही उथल-पुथल पर बोले सिद्धारमैया, कहा - ये 'ऑपरेशन कमल' है

'ये रिश्ता...' के इस पसंदीदा किरदार ने छोड़ा शो...

आखिर वित्त मंत्री ने खोला रहस्य, बताया लाल बैग में क्यों लाईं थीं बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -