सूखे कुँए में गिरी मानसिक रूप से कमज़ोर महिला, ग्रामीणों ने निकला शव
सूखे कुँए में गिरी मानसिक रूप से कमज़ोर महिला, ग्रामीणों ने निकला शव
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले के पालड़ी राणावता ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले राजस्व गांव तोडियाना की मानसिक रूप से बीमार एक महिला, सोमवार की दोपहर गांव से बाहर स्थित की एक पुराने सूखे कुएं में गिर गई. जिससे वहीं पर उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस व प्रशासनिक टीम ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों और हाइड्रोक्रेन की सहायता से मृतका के शव को मदद से कुएं से बाहर निकाला और भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया. जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

आसोप थाना प्रभारी मगाराम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, क्षेत्र के तोडियाना गांव के रहने वाले खेताराम बावरी ने स्थानीय पुलिस को रिपोर्ट दी कि, उसकी पत्नी शांतिदेवी (48) बीते काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार थी. जिसके चलते सोमवार को दोपहर लगभग 2 बजे वह बिना बताए घर से बाहर निकल गई और गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में बने सैकड़ों वर्ष पुराने 200 फीट गहरे कुएं में गिर गई.

इसके बाद शाम लगभग 4 बजे जब उसका पति खेताराम अपने खेत से घर पहुंचा, तो उसे घर पर पत्नी नहीं मिली. जिस पर पति खेताराम ने इधर-उधर पूछताछ की, तो इसके पैरों के निशान गांव के बाहर स्थित कुंए की ओर जाते हुए मिले. जिस पर डरे खेताराम ने गांव से अन्य लोगों को भी बुलाया और कुंए पर पहुंचा. इसके साथ ही, इस संबंध में आसोप पुलिस थाने में भी सूचित किया गया. जिसके बाद सूचना मिलते ही आसोप थानाधिकारी मगाराम व एएसआई पुनाराम पुलिस टीम के साथ मोके पर पहुंचे. 

LAC : राजनाथ सिंह ने ली सड़क निर्माण की जानकारी, जल्द समाप्त हो जाएगा कार्य

अगर आप भी लेना चाहते हैं कार तो मत करिए इंतज़ार, Maruti लेकर आई है धमाकेदार ऑफर

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -