पति को था गर्भवती पत्नी पर शक...इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम
पति को था गर्भवती पत्नी पर शक...इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सामोद थाना क्षेत्र के मोरीजा गांव के पास खानावाली की ढाणी में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। यहां एक बेरहम पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की पत्थरों से कुचलकर और चाकू गोदकर पत्नी की निर्ममता से कत्ल कर दिया।  अपराधी घटनास्थल से भाग  गया। इधर, केस की जानकारी मिलने पर सामोद थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी एकत्रित की। FSL की टीम को घटनास्थल पर बुलाया है। FSL की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटा लिए। पुलिस फरार चल रहे अपराधी की तलाश कर रही है। 

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने कहा है कि मृतका की पहचान के रूप में की जा चुकी है ।जो भरतपुर की रहने वाली है। मृतका का विवाह 21 अप्रैल 2022 में ही मोरीजा निवासी के रूप में लाल चंद शर्मा के साथ हुआ था। इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चौमूं के सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पृथमदृष्टया चरित्र पर संदेह होने की बात भी सुनने के लिए मिली है। चरित्र पर संदेह होने की बात को लेकर ही पति लालचंद ने अपनी पत्नी सुरेखा का क़त्ल कर दिया गया। बीते कई दिनों से घर में इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ता ही जा रहा था। आज सुबह भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आवेश में आकर पत्नी ने पत्नी की हत्या कर दी और घटनाटस्थल से भाग निकला।

पुलिस ने प्रारभिक जांच के अंतर्गत पति-पत्नी के बीच आपस में अनबन होने और बीते दोनों आपस में मारपीट होने की घटना भी बताई जा रही है। मृतका के 2 माह की गर्भवती कही जा रही है। थाना प्रभारी पूजा पूनिया ने कहा है कि खाना वाली ढाणी में मंगलवार को सुबह तकरीबन 10।30 बजे थाना इलाके के मोरीजा स्थित खाना वाली ढाणी में एक महिला की हत्या होने की जानकारी मिली थी। सूचना पर पहुंचने पर मकान के एक कमरे के बाहर चुडियां टूटी मिली और कमरा बाहर से बन्द पाया। कमरे को खोल कर देखा तो फर्स पर लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा दिखा, जिसकी पहचान सुरेखा (20) पत्नी लाल चन्द शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने घटनास्थल पर FSL टीम को बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए। साथ ही शव को चौमूं के राजकीय हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। इधर, कर्ल की जानकारी मिले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

लखनऊ में युवती का शव मिलने से मचा हाहाकार, जांच में जुटी पुलिस

नौसेना अधिकारी बन लोगों से युवक करता था ठगी

सागौन की अवैध परिवहन करते पिकअप वाहन पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -