भरतपुर में बेकाबू होकर पलटी तेज रफ़्तार बस, 1 की मौके पर मौत, 18 घायल
भरतपुर में बेकाबू होकर पलटी तेज रफ़्तार बस, 1 की मौके पर मौत, 18 घायल
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में आज सुबह-सुबह जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां झालाटाला के पास एक बस बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 1 यात्री की जान चली गई और 18 गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने हलैना थाना पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलें के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से बस के शीशे तोड़कर कड़ी मशक्कत कर जख्मी यात्रियों को बाहर निकाला. घायलों को स्थानीय हैलना CHC में एडमिट कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, हादसे की शिकार हुई बस गोरखपुर से अहमदाबाद जा रही थी. बस में लगभग 25 यात्री मौजूद थे. घायलों में से अधिकतर यात्री जोधपुर जा रहे थे. वे मजदूरी का कार्य करते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. जिला कलेक्टर ने SDM सिटी को जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का उचित उपचार करवाने के निर्देश भी दिए. हलैना CHC में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी 10 यात्रियों को जिला मुख्यालय स्थित RBM अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

थानाधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि हादसा सुबह लगभग 8 बजे हुआ था. यहां गोरखपुर से अहमदाबाद जा रही बस बेकाबू होकर पलट गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से बस को सीधा कराया गया और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया. घायलों में शामिल एक यात्री ने बताया कि बस ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था. इसी दौरान उसने अचानक से ब्रेक लगाए. इससे बस और बेकाबू होकर पलट गई. यात्रियों के मुताबिक, हादसा बस ड्राइवर की लापरवाही हुआ. घायलों का RBM अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस घायलों के परिजनों को सूचित करने में जुटी है.

गुलमर्ग में फहराया गया देश का सबसे ऊंचा तिरंगा

'मुस्लिम विरोधी नारेबाजी' को लेकर दिल्ली पुलिस को अल्पसंख्यक आयोग का नोटिस, कड़ी कार्रवाई की मांग

17 जुलाई से अब तक नहीं हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -