राजस्थान में 'रिसोर्ट पॉलिटिक्स' शुरू, अपने विधायकों को लेकर बस से रवाना हुए सीएम गहलोत
राजस्थान में 'रिसोर्ट पॉलिटिक्स' शुरू, अपने विधायकों को लेकर बस से रवाना हुए सीएम गहलोत
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में जारी कांग्रेस विधायक दल की बैठक समाप्त हो गई है. अब सभी MLA बस में सवार होकर रिजॉर्ट के लिए रवाना हो गए हैं, इनके साथ में सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद हैं. राजस्थान के विधायक दल में प्रस्ताव पास किया गया है. प्रस्ताव में कहा गया है कि कोई भी कांग्रेस का पदाधिकारी और कांग्रेस का नेता या MLA सरकार के खिलाफ साजिश में संलिप्त पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. 

कांग्रेस विधायक दल ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा सांसद राहुल गांधी में पूरी आस्था जाहिर करते हुए अपना नेता सर्वसम्मति से अशोक गहलोत को स्वीकार किया है. कांग्रेस विधायक दल में प्रस्ताव पारित किया गया है कि भाजपा के षड्यंत्रकारी मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा. कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है. उधर, कर्नाटक कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने राजस्थान के सियासी संकट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा हमें कमजोर करने का प्रयास कर रही है.

शिवकुमार ने कहा कि ये उनका एजेंडा है, ऐसा वो हमेशा करते रहते हैं. हमारे नेता इस मसले का समाधान निकाल लेंगे और सचिन पायलट पार्टी नहीं छोड़ेंगे. आपको बता दें कि कांग्रेस के पांच दिग्गज नेताओं ने सचिन पायलट से फोन पर बात की है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, पी. चिदंबरम और अहमद पटेल ने सचिन पायलट को मनाने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट से जयपुर पहुंचने के लिए कहा गया है. 

इस देश ने कट्टर इस्लामी नीतियों को किया दरकिनार, महिलाओं के हक़ में लिया ऐतिहासिक फैसला

कांग्रेस का प्लेन क्रैश करेंगे 'पायलट', इस कारण थाम सकते हैं BJP का दामन !

'पायलट' की बगावत पर छलका संजय निरुपम का दर्द, कहा- यदि सब चले जाएंगे तो बचेगा कौन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -