तो अब इस दिन रिलीज़ होगी साउथ फिल्म RRR
तो अब इस दिन रिलीज़ होगी साउथ फिल्म RRR
Share:

टॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली ने बीते सोमवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान और क्या कर रहे हैं. दूरस्थ साक्षात्कार में एक स्तर पर, 'बाहुबली' निर्माता से पूछा गया था कि क्या वह भविष्य में पवन कल्याण के साथ टीम बनाकर काम करने वाले है.

जिसका जबाव उन्होंने बड़ी सहजता से दिया "मैं अतीत में एक फिल्म के लिए उनसे मिला था. लेकिन यह संभव नहीं हो सका. मुझे अब तक टीम बनाने की कोई व्यावहारिक संभावना नजर नहीं आ रही है जब तक कि मैं एक इस बारे में स्वयं से पूरी तरह राजी न हो जाऊ तब तक कुछ नहीं कह सकता. क्यूंकि फिल्म निर्देशक राजामौली का अधिकांश ध्यान अभी दुनियाभर में फैली महामारी से लड़ रहे लोगों पर लगा हुआ है. हलाकि वह आगे फिल्मों की शूटिंग करेंगे लेकिन अभी यह इन सभी कार्यों के लिए उचित समय नहीं है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि राजामौली का कहना है की उनको फिल्मे बनाने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है वहीं  "राजामौली, की अगली फिल्म  एनटीआर और राम चरण के साथ 'आरआरआर' अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी. फिलहाल वह इस महामारी से लड़ रहे लोगों और गरीबों की सहायता करने के लिए जुटे हुए है. 

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -