राजामौली ने इस सुपरस्टार के साथ काम करने वाली बात को लेकर किया खुलासा
राजामौली ने इस सुपरस्टार के साथ काम करने वाली बात को लेकर किया खुलासा
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली ने बीते शनिवार को अपनी फिल्म 'RRR' के बारे में बात की है. जंहा एनटीआर-राम चरण परियोजना को पूरा करने के बाद, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता महेश बाबू के अलावा किसी और के साथ मिलकर काम करने वाले है. वहीं बॉलीवुड और साउथ मूवी "बाहुबली 'के निर्देशक ने बताया की उनके और महेश बाबू के एक साथ काम करने वाली सारी बाते गलत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आगे कहा है कि-  मैंने इसे पहले भी कहा है.' आरआरआर 'के बाद, मैं महेश को निर्माता केएल नारायण (दुर्गा आर्ट्स के) के लिए निर्देशित करूंगा." लेकिन अब यह बात एक अफवाह का रूप लेती जा रही है. वहीं  फिल्म  'बाहुबली -2' के बाद, राजामौली को अपनी अगली फिल्म को मंजिलों पर ले जाने में लगभग 10 महीने लग गए.

जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म 'RRR', की अब  रिलीज़ डेट 8 जनवरी 2021 की जा सकती है. लेकिन इसके लिए यह भी जानना जरुरी है की इस वायरस से तब तक निजात मिलता है या नहीं.  जंहा महेश बाबू ने 'स्पाइडर ’की रिलीज़ से पहले ही राजामौली के साथ काम करने की बात कही थी. फिल्म निर्माता के साथ काम करना सुपरस्टार का सपना रहा है.

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -