बिटकॉइन:कुंद्रा ने बयान में खोला राज
Share:

बिटकॉइन घोटाले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कल ईडी के समंस पर अपने बयान दर्ज कराने कल ईडी ऑफिस गए थे. यह मामला सुर्ख़ियों में तब आया जब पिछले दिनों इस मामले के मुख्य आरोपी अमित भारद्वाज को पुणे से गिरफ्तार किया गया. यह मामला एक बड़ी शख्सियत से जुड़ा होने से चर्चा में आ गया था.

बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा की टीम से जो बयान जारी किया गया है उसके अनुसार राज कुंद्रा का बिटकॉइन घोटाले में कोई भी हाथ नहीं है. उन्हें इनफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट ने एक गवाह के तौर पर समन जारी किया था.जिसमें राज कुंद्रा जांच में पूरा सहयोग कर प्रोटोकॉल को पूरी तरह से निभा रहे हैं.खुद राज कुंद्रा ने कहा कि अमित ने एक पोकर लीग की टीम खरीदी के समय संपर्क में आया. मैं एक गवाह के रूप में इसी बात की गवाही देने आया हूं.

उल्लेखनीय है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हों, इससे पहले भी उन पर आईपीएल मैच फिक्स करने जैसे आरोप लगे थे.राज कुंद्रा पर क्रिकेट गतिविधियों को लेकर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है.क्राइम सेल और ईडी की जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा समेत बॉलीवुड के कई अन्य सितारे इस तरह की योजना को प्रोत्साहित कर रहे थे. इस घोटाले की रकम करीब दो हजार करोड़ आंकी गई है.

यह भी देखें 

राज कुंद्रा ने ईडी ऑफिस में बयान दर्ज कराए

क्रिप्टो करंसी धोखाधड़ी में एक आरोपी गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -