'.. तो दोगुनी आवाज़ में बजाएंगे हनुमान चालीसा', उद्धव सरकार को राज ठाकरे ने फिर दिया अल्टीमेटम
'.. तो दोगुनी आवाज़ में बजाएंगे हनुमान चालीसा', उद्धव सरकार को राज ठाकरे ने फिर दिया अल्टीमेटम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में लाउडस्पीकर को लेकर घमासान मचा हुआ है. इस मुद्दे को लेकर महराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे मुखर हो गए हैं. लिहाजा राज ठाकरे ने कल रविवार को औरंगाबाद में रैली कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी आज की रैली को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थी. मुझे समझ में नहीं आया कि इतना बवाल क्यों मचा हुआ है. रैली में राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी जनसभाओं से राज्य सरकार बौखला गई है. 

इस दौरान उन्होंने लाउडस्पीकर विवाद का भी उल्लेख किया. रैली में MNS चीफ ने कहा कि हमने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया था, मगर 3 मई को ईद है. इसलिए मैं इस उत्सव को खराब करना नहीं चाहता. हम सरकार से आग्रह करते हैं कि वह हमारी मांग पूरी करे, नहीं तो 4 मई के बाद हम किसी की नहीं सुनेंगे. राज ठाकरे ने कहा कि यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम दोगुनी ताकत से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. हमारे आग्रह को नहीं समझा गया तो हम अपने तरीके से निपटेंगे.

राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो हम महाराष्ट्र को अपनी शक्ति दिखाएंगे. मस्जिदों के सामने दोगुने लाउडस्पीकर लगाए जाएंगे और फिर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा. इसके साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि यदि यूपी में लाउडस्पीकर हटाए जा सकते हैं तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं. औरंगाबाद संभाजी नगर में 600 मस्जिदें हैं, नियम सबके लिए समान होने चाहिए. मैं दोहराता हूं कि मस्जिदों पर लगे सभी लाउडस्पीकर गैरकानूनी हैं.

कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, केजरीवाल पर लगया था संगीन इल्जाम

नरेंद्र मोदी को लेकर क्या सोचते थे बाला साहेब ठाकरे..? सीएम उद्धव ने सुनाया 'गोधरा कांड' का किस्सा

उस्मानिया यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी के दौरे को इजाजत नहीं, कैंपस में शुरू हुआ विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -