औरंगज़ेब पर राज ठाकरे का स्पष्ट सन्देश, अपने जन्मदिन पर ऐसा केक काटकर दिखा दी अपनी मंशा
औरंगज़ेब पर राज ठाकरे का स्पष्ट सन्देश, अपने जन्मदिन पर ऐसा केक काटकर दिखा दी अपनी मंशा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख और शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के भतीजे राज ठाकरे आज (14 जून, बुधवार) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि कार्यकर्ता अधिक धूमधड़ाका न करें, क्योंकि उनके पोते की तबीयत खराब है. मगर कार्यकर्ता कहां सुनने वाले थे. बड़ी संख्या में MNS कार्यकर्ता और नेता उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए मुंबई के दादर में स्थित उनके आवास शिवतीर्थ पर पहुंच गए. इनमें से एक कार्यकर्ता औरंगजेब की तस्वीर बने हुए केक को लेकर राज ठाकरे के पास पहुंचा. राज ठाकरे ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस औरंगजेब की तस्वीर बने हुए केक को काटा.

केक में औरंगजेब की तस्वीर के साथ ही नीचे लाउडस्पीकर भी बना था. इस पर क्रॉस बनाकर काटा गया है. यह राज ठाकरे द्वारा मस्जिदों में लाउडस्पीकर लगाए जाने के विरोध में किए गए आंदोलन की याद दिला रहा था. इसके साथ ही MNS चीफ ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस औरंगजेब की तस्वीर बने केक को काटा और अपने जन्मदिन पर घर के दर तक आने वाले कार्यकर्ताओं की बधाइयां स्वीकार कीं.

राज ठाकरे ने अपने जन्मदिन पर औरंगजेब का केट काटकर अपना स्टैंड एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है. औरंगजेब उनकी नजर में हिंदू विरोधी है, तो है. औरंगज़ेब उनके लिए छत्रपति शिवाजी महाराज और संभाजी महाराज का सबसे बड़ा शत्रु है, तो उसके खिलाफ उतनी ही नफरत है. औरंगजेब की तस्वीर लहराने वालों और अपने सोशल मीडिया स्टेटस पर लगाने वालों के लिए राज ठाकरे का दो टूक सन्देश है. जो ऐसा करता है वो महाराष्ट्र के खिलाफ है और जो महाराष्ट्र के खिलाफ है, उनके लिए MNS चीफ के मन में आग है.

अपने जन्मदिन पर राज ठाकरे ने औरंगजेब की तस्वीर के गले पर चाक़ू घोंपा और लाउडस्पीकर की तस्वीर पर भी कट किया हुआ था. राज ठाकरे ने उस पर भी चाकू घोंप कर बता दिया कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने को लेकर शुरू किया गया उनका अभियान अभी खत्म नहीं हुआ है.  

पीएम मोदी को 21 तोपों की सलामी देगा अमेरिका, US संसद को दूसरी बार संबोधित कर इतिहास रचेंगे भारतीय प्रधानमंत्री

ब्रिटेन-फ्रांस को पीछे छोड़ 3.75 ट्रिलियन डॉलर की हुई भारतीय GDP, 2014 में 2 ट्रिलियन डॉलर पर थे हम

NSA अजित डोभाल के मुरीद हुए अमेरिकी राजदूत, बोले- वे अंतरराष्ट्रीय खजाना हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -