महाराष्ट्र के ओवैसी हैं राज ठाकरे: संजय राउत
महाराष्ट्र के ओवैसी हैं राज ठाकरे: संजय राउत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर चल रही सियासत अब अपने चरम पर आ पहुंची है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने लाउडस्पीर-अजान विवाद पर टिप्पणी करते हुए MNS प्रमुख राज ठाकरे को महाराष्ट्र का ओवैसी बताया है। दरअसल, संजय राउत ने लाउडस्पीकर विवाद पर चर्चा करते हुए पहले भाजपा पर निशाना साधते हुए फिर MNS चीफ राज ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि, भाजपा के लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं।

आगे संजय राउत ने कहा कि, जो काम यूपी में AIMIM चीफ ओवैसी ने किया वहीं काम भाजपा महाराष्ट्र में राज ठाकरे के माध्यम से करवाना चाहती है। संजय राउत के इस बयान के पश्चात् सामना दफ्तर के बाहर पोस्टर लगा दिखा। इस पोस्टर में लिखा है, 'आपने किसको ओवैसी बताया? संजय राउत आप अपना लाउडस्पीकर बंद करें।' प्राप्त खबर के अनुसार, ये पोस्टर MNS ने लगाया है या किसी और ने इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है।

दरअसल, इन दिनों महाराष्ट्र में मस्जिद में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर सियासत गर्मायी हुई है। वहीं, आज हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर MNS अध्यक्ष राज ठाकरे पुणे शहर में हनुमान चालिसा का पाठ करने वाले हैं। इसको लेकर MNS ने एक पोस्टर भी जारी किया था जिसमें लोगों से महाआरती में सम्मिलित होने को बोला गया।  

हनुमान जन्मोत्सव पर महाआरती करेंगे राज ठाकरे, NCP मंदिर में करेगी इफ्तार

महिलाओं के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान, यूपी होमगार्ड के 20 फीसद पदों पर होंगी 'महिला भर्ती'

बिखर रही समाजवादी पार्टी, सीएम योगी से मिलकर बोले चौधरी सुखराम- अखिलेश के पास मेरे लिए समय नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -