राज ठाकरे ने बाला साहेब के साथ गद्दारी और बेईमानी की है: संजय राउत
राज ठाकरे ने बाला साहेब के साथ गद्दारी और बेईमानी की है: संजय राउत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर आरम्भ हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना नेता संजय राउत ने MNS प्रमुख राज ठाकरे पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे के साथ गद्दारी तथा बेईमानी की है। संजय राउत ने कहा कि राज ठाकरे ने पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द कहे थे तथा अब वह अयोध्या जाकर राम भक्त और हिन्दूवादी बनने का प्रयास कर रहे हैं। राउत ने कहा कि जिन लोगों ने भगवा वस्त्र धारण करने वाले योगी जी का अपमान करने का काम किया अब वह हिन्दूवादी बन रहे हैं।

संजय राउत ने कहा कि हनुमान चालीसा के नाम पर जिस तरीके से सियासत हो रही है। महाराष्ट्र को बदनाम तथा अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है, उसे देखकर आज यदि बाला साहेब होते तो शायद उनकी आंखें भर आतीं। संजय राउत ने कहा भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बाला साहेब के ठाकरे के बारे में वे लोग हमें न बताएं क्योंकि उनके नेता योगी जी ने तो हनुमान को दलित तक बता दिया था तथा उनके पूजा का गैरजरूरी बता दिया था। अब ये व्यक्ति कैसे हनुमान जी के भक्त बन गए। राउत ने कहा कि यदि बोलना शुरू करूंगा तो गड़बड़ हो जाएगी।

लाउडस्पीकर हटाने के अल्टीमेटम के पश्चात् उद्धव सरकार और राज ठाकरे के बीच तनातनी बढ़ गई है। इस बीच राज ठाकरे निरंतर शिवसेना की अगुवाई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। MNS प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया है। नहीं तो वह सार्वजनिक रूप से लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

'BJP की वजह से ही जिन्दा हैं मायावती...', भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

भाजपा पर पूर्व CM का हमला, बोले- 'BJP नेता राम नाम जपने के बजाए दिग्विजय नाम जपते हैं...'

'मुस्लिमों पर लागू न करें समान नागरिक संहिता...', मोदी-योगी को मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की चिट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -