राज बब्बर का दावा, आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के पक्ष में चमत्कार होगा
राज बब्बर का दावा, आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के पक्ष में चमत्कार होगा
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख राज बब्बर ने आज दावा किया कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के पक्ष में चमत्कार होगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने हमेशा आश्चर्यचकित किया है यह 2004 हो, 2007 हो, 2012 हो या 2017, इस बार वे कांग्रेस के पक्ष में चमत्कार करने वाले हैं. बब्बर यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो में शामिल होने आये थे.

यह पूछे जाने पर कि क्या रोड शो और अन्य कार्यक्रम कांग्रेस की मदद कर पाएंगे, उन्होंने कहा कि आश्वस्त रहिए, हम जनता के बीच हैं. सोनिया यहां इस पवित्र श्रावण मास में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने और उनका आर्शीवाद लेने आयी हैं.  पिछले कुछ दिनों में पार्टी का यह तीसरा बड़ा कार्यक्रम है. इससे पहले 27 साल यूपी बेहाल दिल्ली कानपुर बस यात्रा और लखनऊ में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी का संवाद सत्र आयोजित किया जा चुका है.

इससे पहले छह किलोमीटर लंबे रोड शो के लिए यहां आयी सोनिया का पार्टी कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया. लाल बहादुर शास्त्री बाबतपुर हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक उनके काफिले में पांच हजार मोटरसाइकिल सवार शामिल हुए. रोड शो को सफल बनाने तथा इस राज्य के पूर्वी क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरु करने के लिए पार्टी ने बड़े बड़े बैनर. पोस्टर लगाये हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -