फिल्म रईस एसआरके की वजह से हुई लेट

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ की रिलीज डेट हमेशा आगे बढ़ती रही हैं। रईस में भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के होने से खबर थी कि फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई। अब फिल्म की रिलीज में हो रही देरी का एक कारण शाहरुख के एक गाने और कुछ पैचवर्क को बताया जा रहा है।

हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के मेकर्स फिल्म में माहिरा के होने के चलते इसे रिलीज किए जाने को लेकर सोच में हैं। गौरतलब है कि फिल्म ये दिल है मुश्किल को द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कुछ छोटे-बड़े संगठनों ने रिलीज का विरोध किया था।

हालांकि बाद में मनसे प्रमुख राज ठाकरे और करण जौहर के बीच इस बात पर सहमति बनी कि उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज होने दिया जाएगा, और आगे से जिस भी फिल्म में पाक कलाकारों को कास्ट किया जाएगा उन्हें 5 करोड़ रुपए सेना के लिए देने होंगे। शाहरुख खान रईस फिल्म में एक गुजराती डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो कि गैरकानूनी तरीके से शराब का व्यापार करता है।

एक अंग्रेजी साइट की खबर के मुताबिक, शाहरुख को एक गाने में बहुत ही मस्कुलर लुक में नजर आना है जिसके लिए फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाई जा रही है। मेकर्स असल में शाहरुख के सही शेप में आने का इंतिजार कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि माहिरा फिल्म का हिस्सा होंगी, क्योंकि फिल्म में उनका काफी बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है, जिसे अब अचानक से किसी दूसरी हीरोइन से रिप्लेस किया जाना संभव नहीं है।

फिल्म में माहिरा के होने से इतना फायदा जरूर हो रहा है कि उसे मुफ्त की पब्लिसिटी मिल रही है। शाहरुख खान की फिल्म रईस गुजरात के एक शराब तस्कर की कहानी है। फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म काबिक के साथ जनवरी 2017 में रिलीज होगी। 
 

न मनाए मेरा जन्मदिन- कमल हासन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -