कर्नाटक के पश्चिमी घाटों में भारी बारिश ने बरपाया कहर
कर्नाटक के पश्चिमी घाटों में भारी बारिश ने बरपाया कहर
Share:

कर्नाटक: केरल, महाराष्ट्र और गोवा के साथ कर्नाटक की सीमाओं पर पश्चिमी घाटों में लगातार बारिश ने गुरुवार को कोडागु, हासन, मंगलुरु और बेलगावी जिलों में भूस्खलन, तटीय कटाव, घरों के ढहने और पुलों के डूबने से कहर बरपाया, जिससे स्थानीय लोगों का जीवन प्रभावित हुआ। लोग। बेलगावी जिले में मुख्य रूप से सौंदत्ती, रामदुर्ग, खानापुर और गोकक में कई सड़कें, पुल और आवासीय इलाके जलमग्न हो गए। अथानी, निप्पनी और चिक्कोडी तालुका में कृष्णा पर बने आठ पुल जलमग्न हो गए, जिससे 16 गांवों के विभिन्न हिस्सों के रास्ते कट गए और सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

भारी बारिश के कारण, केंद्रीय व्यापार जिले के खाड़े बाजार क्षेत्र में एक जीर्ण-शीर्ण घर ढह गया, जिससे पड़ोस में दहशत फैल गई। यहां तक ​​कि एक कार भी बह गई। इसके अलावा, गुरुवार को हासन जिले के सकलेशपुर तालुक के मरनल्ली में एक पहाड़ी के एक हिस्से के गिरने के बाद शिराडी घाट पर बेंगलुरु-मंगलुरु राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया था।

यह आगे बताया गया है कि दक्षिण कन्नड़ जिले के धर्मस्थल से बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए किसी अन्य मार्ग (चारमाडी घाट रोड) या किसी अन्य वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें।

अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

साड़ी में नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स बोले- डांस करते हुए जाना था क्या?

लोकमान्य तिलक और चंद्रशेखर आज़ाद की जयंती आज, पीएम मोदी-शाह ने किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -