Share:
IPL 2018 : रातोंरात विराट से बदला लेने से 16 रन दूर रह गए रैना...
IPL 2018 : रातोंरात विराट से बदला लेने से 16 रन दूर रह गए रैना...

आईपीएल के 11वें सीजन का 17वां मुकाबला कल चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेला गया. मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबजाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में कुल 4 विकेट खोकर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. राजस्थान को जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य मिला था. चेन्नई की ओर से वाटसन ने शतकीय पारी खेली. राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने 3 जबकि बेन ने 2 विकेट हासिल किए. 

चेन्नई से मिले लक्ष्य से राजस्थान कोषों पीछे रही और उसने 140 रनों पर ही चेन्नई के सामने घुटने टेक दिए. चेन्नई के गेंदबाजों ने लाजवाब गेंदबाजी की और यहां राजस्थान का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी न खेल सका. राजस्थान के लिए स्टोक्स 45, बटलर ने 22 और कप्तान रहाणे ने 16 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा और ब्रावो ने 2-2 जबकि वाटसन और इमरान ताहिर ने 1-1 विकेट हासिल किया. चेन्नई की ओर से शतकीय पारी खेलने वाले वाटसन को 'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया. लेकिन रैना ने भी अपनी शानदार पारी से सभी को आकर्षित किया. 

चोट के चलते रैना ने दो मैच के बाद वापसी की है. उन्होंने वापसी के साथ ही 29 गेंदों में शानदार 46 रन बनाए. लेकिन वे यहां विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए. इस पारी के साथ उनके अब आईपीएल में 4604 रन हो गए है. जबकि विराट कोहली के अभी 4619 रन है. आपको बता दे कि विराट ने हाल ही में पिछले मैच के दौरान रैना को पछाड़ कर ही यह उपलब्धि हासिल की थी. रैना के पास अपने रिकॉर्ड पर कब्ज़ा जमाने का शानदार मौका था. लेकिन वे यहां केवल 20 रनों से चूक गए. लेकिन इस पूरे आईपीएल में अब इस रिकॉर्ड के लिए रैना और कोहली में होड़ मची रहेगी. 

IPL 2018 LIVE : चेन्नई को रास आया नया घर पुणे, राजस्थान की करारी हार

IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई

IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -