IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान
IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान
Share:

आईपीएल 11 सीजन के 17वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने सामने है. इस मैच में राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए. चेन्नई की ओर से शेन वाट्सन ने 51 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. चेन्नई के बल्लेबाज शुरू से ही राजस्थान के गेंदबाजों पर हावी दिखे. फिलहाल राजस्थान रॉयल्स ने 16 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन हो गया है. इस वक्त क्रीज जयदेव (4) और गोपाल (2) रन बना कर टिके हुए है. इस मैच में सबसे महंगे बल्लेबाज बेन स्टोक्स एक बार फिर कुछ खास नहीं कर पाए और 37 गेंदों में 45 रन बना कर आउट हो गए.

इससे पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने पॉवरप्ले के दौरान 69 रन बटोरे और 13 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 150 रनों पर पहुंच गया. चेन्नई की तरफ से वॉटसन के अलावा सुरेश रैना (29 गेंद पर 46 रन) ने भी आतिशी पारी खेली. अंत में ब्रावो ने नॉटआउट 24 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाने में योगदान दिया.

चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुक्सान पर 204 रन बनाए और राजस्थान के सामने 205 रनों का लक्ष्य रखा. पावरप्ले के दौरान राजस्थान के बल्लेबाजों ने महज 35 रन जोड़े जो कि इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा पॉवरप्ले में बनाया गया सबसे कम स्कोर भी है. इस दौरान राजस्थान के अजिंक्य रहाणे (c) 16, हेनरिच क्लासें (7) और संजू  सेमसन (2) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे.

 

IPL 2018 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने बनाए सबसे कम रन

सफलता के शिखर पर ले जाएंगी ये 3 बातें...

IPL 2018 LIVE KKR vs RR : चेन्नई ने राजस्थान को दिया 205 रनों का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -