IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई
IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज आज पुणे में मुकाबला खेला जा रहा है. आपको बता दे कि दोनों ही टीमों पर साल 2015 में आईपीएल के दौरान 2 साल का बैन लग था. जिसके बाद से इस आईपीएल में दोनों टीमों ने वापसी की है. दोनों ही टीम आईपीएल में ठीक 2 साल बाद एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आ रही है. आज पुणे में देखने वाली बात यह होगी कि दो साल बाद आपस में भिड़ने पर कौन-सी टीम इस जंग में बाजी मारती है. फ़िलहाल टॉस जीतकर आज राजस्थान ने चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. 

राजस्थान के फैसले पर चेन्नई पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसने पहले विकेट के लिए धुंआधार शुरुआत की. टीम के सलामी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और शेन वाटसन ने पहले विकेट के लिए कुल 50 रन जोड़े. टीम को पहला झटका रायुडू के रूप में 50 रन पर लगा. टीम के लिए आज शेन वाटसन धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है. पहले तो उन्होंने अर्द्धशतक पूरा किया. फिर अपने अर्द्धशतक को उन्होंने शतक में तब्दील किया. 

शेन वाटसन ने इस आईपीएल सीजन का अपना पहला और ओवर ऑल दूसरा शतक जड़ा. उन्होंने 51 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. यह उनका आईपीएल में तीसरा शतक हैं. इससे पहले आईपीएल सीजन का पहला शतक कल पंजाब के क्रिस गेल ने जड़ा था. फ़िलहाल चेन्नई ने 17.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 182 रन बना लिए हैं. 

IPL 2018: गौतम गंभीर के नाम है आईपीएल का ये धाकड़ रिकॉर्ड

IPL 2018: चेन्नई की जीत का हीरो होगा ये खिलाड़ी

IPL 2018: राजस्थान के ये खिलाड़ी चले गए तो जीत पक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -