IPL 2018 LIVE : चेन्नई को रास आया नया घर पुणे, राजस्थान की करारी हार
IPL 2018 LIVE : चेन्नई को रास आया नया घर पुणे, राजस्थान की करारी हार
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन का 17वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेला गया. आज के मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबजाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में कुल 4 विकेट खोकर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. राजस्थान को जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य मिला था. चेन्नई की ओर से सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने बनाए. शेन वाटसन ने इस आईपीएल सीजन का अपना पहला और ओवर ऑल दूसरा शतक जड़ा. 

पहले वाटसन ने 51 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जड़ा. और कुल 57 गेंदों में 106 रन बनाए. रायुडू ने 12, रैना ने 46 जबकि धोनी ने 5 रन का योगदान दिया. राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने 3 जबकि बेन ने 2 विकेट हासिल किए. 

चेन्नई से मिले लक्ष्य से राजस्थान कोषों पीछे रही और उसने 140 रनों पर ही चेन्नई के सामने घुटने तक दिए. चेन्नई के गेंदबाजों ने लाजवाब गेंदबाजी की और यहां राजस्थान का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी न खेल सका. राजस्थान के लिए स्टोक्स 45, बटलर ने 22 और कप्तान रहाणे ने 16 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा और ब्रावो ने 2-2 जबकि वाटसन और इमरान ताहिर ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान

IPL 2018 LIVE : दो दिन में आईपीएल का दूसरा शतक, नए घर में दहाड़ी चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -