Share:
रेलवे 29 जनवरी से शुरू करेगा सभी उपनगरीय सेवा नेटवर्क
रेलवे 29 जनवरी से शुरू करेगा सभी उपनगरीय सेवा नेटवर्क

29 जनवरी से मुंबई उपनगरीय नेटवर्क पर 2,985 सेवाओं को चलाने के लिए रेलवे: पश्चिम रेलवे और मध्य रेलवे ने 29 जनवरी से प्रभावी होने के साथ मुंबई उपनगरीय नेटवर्क पर मौजूदा 2,781 सेवाओं को 2,985 सेवाओं तक बढ़ाकर सभी उपनगरीय सेवाएं शुरू करने का निर्णय लिया है। मध्य रेलवे ने उपनगरीय सेवाओं को मौजूदा 1,580 से बढ़ाकर 1,685 सेवाओं के लिए निर्धारित किया है और पश्चिमी रेलवे ने मौजूदा 1,201 उपनगरीय सेवाओं को 29 जनवरी से प्रभावी करने के लिए 1,300 सेवाओं को बढ़ाने का फैसला किया है, दोनों ज़िलों के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पूर्वी रेलवे ने प्रेस को सूचित किया ।

रेल मंत्रालय और महाराष्ट्र सरकार द्वारा अनुमति प्राप्त यात्रियों को केवल उपनगरीय ट्रेनों से यात्रा करने की अनुमति है। अन्य से अनुरोध किया गया है कि वे रेलवे स्टेशनों पर न जाएं। यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य पर यात्रा के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों, मानक संचालन प्रक्रियाओं (SOPs) का पालन करने की सलाह दी गई है।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय रेलवे ने 155 और एक्सप्रेस और मेल ट्रेनों के संचालन को मंजूरी दी है। रेल मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय रेलवे अब 1,138 ट्रेनें चला रहा है, जिसमें कोरोना महामारी की छाया में विभिन्न क्षेत्रों में त्योहार एक्सप्रेस ट्रेनें भी शामिल हैं। अधिकारी ने कहा कि पूर्व-कोविड समय में, भारतीय रेलवे औसतन प्रति दिन 1,768 मेल या एक्सप्रेस ट्रेनें चला रही थी।

झारखंड राज्यपाल द्रौपदी ने किया बड़ा एलान, कहा- "9 लाख किसानों के ऋण होंगे माफ..."

63 की उम्र में शख्स ने की 6 शादियां, 6वीं पत्नी ने साथ सोने से किया मना, तो पति ने किया ये...

दिल्ली में हिंसा के बाद राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, कहा था- सरकार टेढ़ी हो गई है, डंडा-झंडा साथ लाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -