Share:
दिल्ली में हिंसा के बाद राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, कहा था- सरकार टेढ़ी हो गई है, डंडा-झंडा साथ लाना...
दिल्ली में हिंसा के बाद राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, कहा था- सरकार टेढ़ी हो गई है, डंडा-झंडा साथ लाना...

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा के बाद भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राकेश टिकैत किसानों को उकसाते नज़र आ रहे हैं. राकेश टिकैत कह रहे हैं कि अब सरकार टेढ़ी हो गई है. इसलिए प्रदर्शन में झंडा और डंडा साथ लाना. राकेश टिकैत का वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी साझा किया है.

वायरल वीडियो में राकेश टिकैत कहते नज़र आ रहे हैं कि, ''मान नहीं रही, ज्यादा टेढ़ी पड़ रही है सरकार. लेना आना झंडा, लाठी गोठी भी साथ रखना अपनी. समझ जाना सारी बात. ठीक है? आ जाओ बस अब बहुत हो गया. तिरंगा के साथ अपना झंडा भी लगा लेना. आ जाओ जमीन बचाने. जमीन नहीं बच रही.'' हालांकि ये वी़डियो किस दिन का है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

वहीं, हिंसा के बाद आज सुबह राकेश टिकैत ने एक बयान में कहा कि जिसने झंडा फहराया वो कौन आदमी था? एक कौम को बदनाम करने की साज़िश पिछले दो माह से चल रही है. कुछ लोग को चिन्हित किया गया है, उन्हें आज ही यहां से जाना होगा. जो आदमी हिंसा में पाया जाएगा उसे स्थान छोड़ना पड़ेगा और उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.''

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, 48120 पर खुला सेंसेक्स

नए कोविड वेरिएंट की वजह से थम सकता है विकास: आईएमएफ विश्व आर्थिक दृष्टिकोण

असम सरकार ने 2016 से 80,000 युवाओं को नौकरी दी: राज्यपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -