63 की उम्र में शख्स ने की 6 शादियां, 6वीं पत्नी ने साथ सोने से किया मना, तो पति ने किया ये...

By Nikki Chouhan
Jan 27 2021 10:37 AM
63 की उम्र में शख्स ने की 6 शादियां, 6वीं पत्नी ने साथ सोने से किया मना, तो पति ने किया ये...

गांधीनगर: गुजरात से सूरत में एक 63 वर्ष का व्यक्ति सातवीं शादी करने जा रहा है। आरोप है कि यह निर्णय वह तब लेने जा रहा है जब छठवीं पत्नी ने उसके साथ शारीरिक रिश्ते बनाने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि उसने छठवीं पत्नी को बताया ही नहीं था कि उसकी पांच शादियां पहले ही हो चुकी हैं। ऐसे में उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 498-ए के तहत मामला दायर किया गया है।

वही अपराधी का नाम अयूब देगिया है। वह सूरत का एक संपन्न कृषक है। वह फिलहाल सातवीं शादी के लिए अच्छी दुल्हन तलाश रहा है। इससे पूर्व सितंबर, 2020 में ही देगिया ने अपने से 21 वर्ष कम उम्र की लड़की से विवाह किया था। उसने विधवा विवाह किया था। उसका बोलना है कि शादी के पश्चात् महिला ने उसके साथ शारीरिक रिश्ता बनाने से इंकार कर दिया। इसके पश्चात् बीते महीने वे अलग हो गए।

देगिया ने बताया कि उसे वह अपने पास सोने ही नहीं देती थी। उसे किसी इनफेक्शन का भय था। देगिया के मुताबिक, उसे डायबटीज, दिल की बीमारी एवं अन्य बीमारियां हैं। ऐसे में उसे आवश्यकता है कि कोई उसके करीब रहे। यहां, गौरतलब यह है कि छठवीं पत्नी को पता ही नहीं था कि इससे पहले भी अयूब ने 5 विवाह किए हुए हैं। मतभेद बढ़ने पर अयूब ने बीवी को उसकी बहन के घर छोड़ दिया तथा उसे लेने नहीं आया। तत्पश्चात, छठवीं बीवी ने उसपर केस दर्ज कराया है। विशेष बात यह है कि अयूब की पहली बीवी भी उसी गांव में रहती है। उसके पांच बच्चे हैं जिनकी उम्र 20 से 35 साल के बीच है। 

आपने देखी है क्या कभी इंद्रधनुषी गिलहरी?

फिर आ गया बाल कटवाने वाले क्यूट बच्चे का वीडियो, मचा रहा धमाल

अपने बालों से रस्सी कूदती है यह लड़की, देखकर आ जाएंगे चक्कर