रेलवे ने भारतीय महिला हॉकी टीम के ट्रेन के फर्श पर बैठने की खबर को किया ख़ारिज
रेलवे ने भारतीय महिला हॉकी टीम के ट्रेन के फर्श पर बैठने की खबर को किया ख़ारिज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे ने उन खबरों को ख़ारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ियों को रियो ओलंपिक से लौटने के बाद रांची से राउरकेला तक ट्रेन के फर्श पर बैठने के लिये मजबूर किया गया. रेलवे ने एक बयान जारी करते हुए कहा - महिला हॉकी टीम के बारे में यह रिपोर्ट कि रियो ओलंपिक से लौटने के बाद रांची से राउरकेला के सफर के दौरान उन्हें बोकारो अलपे एक्सप्रेस में फर्श पर बैठने के लिये मजबूर किया गया, पूरी तरह से गलत हैं.

इसमें कहा गया है, इसमें भी सच्चाई नहीं है कि टीटीई ने उन्हें बोगी के फर्श पर बैठने के लिये कहा था. रेलवे ने कहा कि हॉकी खिलाड़ी रांची एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन पहुंची और उन्होंने शनिवार को रेलगाड़ी पकड़ी. रेलवे अधिकारियों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी जिससे वे खिलाड़ियों के लिये बेहतर व्यवस्था कर सकते थे. रेलवे ने कहा, हालांकि जब खिलाड़ी प्रतीक्षा सूची वाले टिकटों के साथ ट्रेन में सवार हुई तो टीटीई ने उनके लिये सीट उपलब्ध कराने में केवल 20 मिनट का समय लिया.

धोनी ने टीम इंडिया के बारे में की भविष्यवाणी

हॉकी खिलाड़ियों के मन में भारतीय रेलवे के प्रति किसी तरह की दुर्भावना नहीं है और उन्होंने अधिकारियों से भी यह बात कही. बयान में कहा गया है, उन्होंने इसके साथ ही कहा कि वे अपने परिजनों से मिलने को उत्सुक थी और इसलिए उन्होंने इसलिए जल्दी घर पहुंचने की योजना बना दी जिससे भ्रम की स्थिति पैदा हुई.

CRPF की कमांडेंट और ब्रांड एम्बेसडर बनेगी सिंधु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -