पीयूष गोयल की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट
पीयूष गोयल की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट
Share:

मुंबई. रेल मंत्री पीयूष गोयल को बेचैनी और पेट में असहनीय दर्द की शिकायत के बाद  अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोयल को मंगलवार शाम 6:30 बजे यहां छत्रपति शिवाजी टर्मिनल पर संवाददाता सम्मेलन करना था लेकिन बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाना पड़ा.

रेल मंत्री के कार्यालय ने बताया है कि उनकी किडनी में स्टोन है. अब उनकी हालत स्थिर है. उनकाऑपरेशन नहीं किया जाएगा, लेकिन उन्हें निगरानी में रखा गया है. अस्पताल में भर्ती होने से पहले गोयल ने उपनगरीय एलफिंस्टन रोड और कुरी रोड स्टेशन का दौरा किया.

गोयल ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर मध्य और पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद बेचैनी की शिकायत की. गोयल का स्वास्थ्य बिगड़ने की जानकारी मिलते ही कई बड़े नेता और अधिकारी ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंच गए हैं. फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है.

तबीयत बिगड़ने से पहले पीयूष एलफिंस्टिन रोड के रेलवे स्टेशन पर गए थे, वहां उन्होंने लोगों की परेशानी जानी थी. उन्होंने कुछ दूर तक ट्रेन में सफर भी किया था. उन्होंने बताया, उन्हें गोयल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह अब ठीक हैं. गोयल एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण नहीं की.

आईएफएफआई मेंबर्स ने की 'एस दुर्गा' की स्क्रीनिंग

सुरक्षा वापस लेने पर लालू ने जताया आक्रोश

यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -