राहुल के अमेठी आने से पहले हुआ पोस्टर वॉर
राहुल के अमेठी आने से पहले हुआ पोस्टर वॉर
Share:

अमेठी. राहुल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र यूपी के अमेठी में पहुंचे है. ऐसे तो इनके आने से पहले पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. अमेठी में कई तरह के पोस्टर्स नज़र आ रहे है. एक पोस्टर में राहुल को राम कृष्ण और अर्जुन के तौर पर दर्शाया जा रहा है. इतना ही नहीं राहुल के लापता होने के पोस्टर्स भी दिखाई दे रहे है. 

राहुल गांधी सोमवार  को लखनऊ पहुंचे और इसके बाद यहां से अमेठी के लिए रवाना हुए. राहुल के यहां पहुंचने से पहले ही कुछ इस तरह के पोस्टर्स से वॉर शुरू हो गया था. लेकिन पुलिस ने इन पोस्टर्स को जल्द ही हटवा दिया. 

पोस्टर में राहुल राम और मोदी बने रावण 

अमेठी में एक पोस्टर ऐसा भी देखने को मिला जिसमें राहुल गांधी भगवान राम और नरेंद्र मोदी रावण के तौर पर नज़र आ रहे थे. यह पोस्टर गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर देखा गया था. इस पोस्टर में राहुल धनुषबाण लेकर और रावण बने नरेंद्र मोदी की ओर निशाना लगते हुए दर्शाया गया था. लिखा था, राहुल में भगवान राम का अवतार, 2019  में आएगा राहुल राज. इस पोस्टर को स्थानीय निवासी अभय शुक्ल ने लगाया था. 

 एक पोस्टर ने बताई उपेक्षा

एक पोस्टर में राहुल गांधी को लापता बताया गया और लिखा था अमेठी में लापता सांसद राहुल गांधी का स्वागत है. आगे लिखा था स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की उपेक्षा करने वाले संसद का स्वागत. राहुल गांधी ने अमेठी पहुंच कर मकरसंक्रति की हुई पूजा में हिस्सा लिया. इसके साथ ही उन्होंने खिचड़ी दान में भी हिस्सा लिया. 

इसके बाद राहुल ने मंच पर नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि जो काम चीन की सरकार दो दिन  में  करती  है  उसे  करने  में  नरेंद्र  मोदी की सरकार को एक साल लग जाता है. मोदी जी केवल भाषण बाजी करते है और युवाओं को रोजगार देने के नाम पर पीछे हट जाते है. उन्होंने आगे कहा जो हुआ उसे भूल जाओ, जब भी हमारी सरकार सत्ता में आएगी तब हम यहां पर जल्द ही एक फ़ूड पार्क बनाएंगे और मैं इसे खास तौर पर बनवाऊंगा. सही कीमत पर यहां प्रोडक्ट्स भी आसानी से मिल सकेंगे.  

घर में घुसकर नाबालिग युवती को मारी गोली

भारतीय गोलकीपर संधू ने धीरज सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

वोल्वो एसयूवी एक्ससी90 अब नए अवतार में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -