वोल्वो एसयूवी एक्ससी90 अब नए अवतार में
वोल्वो एसयूवी एक्ससी90 अब नए अवतार में
Share:

वोल्वो अपनी एसयूवी एक्ससी90 को कुछ नए फीचर के साथ पेश कर रही है. ये बदलाव कार में सेफ्टी पॉइंट ऑफ व्यू से किये गए है. जिसमे पेडल शिफ्टर्स, हीटेड फ्रंट सीटें, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, पार्किंग असिस्ट सिस्टम आदि का उन्नत किया जाना शामिल हैं. हैं.'' जानिए नए फीचर्स के बारे में -

कार में पार्किंग असिस्ट सिस्टम दिया है जिससे ड्राइवर को कार पार्क करने में आसानी रहती है. मिड आर डिजाइन और टॉप मॉडल हीटेड स्टीयरिंग वील, ब्लाइंट स्पॉट डिटेक्शन, क्रॉस ट्रैफिक कोलिजन मिटिगेशन सपॉर्ट फीचर्स से भी लैस है. टॉप मॉडल में वोल्वो ने वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें दी हैं जो कि मसाज फंक्शन से युक्त हैं. वोल्वो एक्ससी90 के मॉडल्स में विंडोज, गियर शिफ्टर, रिमोट कंट्रोल फंक्शन भी है.

वहीं कार की कीमत में भी बदलाव किया गया है. अब वोल्वो कंपनी ने अपनी इस अपडेटेड मॉडल की कीमत 76.47 लाख रुपए से 86.96 लाख रुपए एक्स शोरूम कर दी है. ''स्वीडन की कार मेकर वोल्वो ने वादा किया है कि वह 2020 तक किसी वोल्वो कार से एक्सीडेंट होने पर इसमें बैठे इंसान की मौत न हो, इसके लिए पूरी तरह समर्पित है. यही वजह है कि कार मॉडल्स में अपडेट्स किए गए.

प्रधानमंत्री बेंजामिन मोदी को गिफ्ट करेंगे ये शानदार जीप

जगुआर लैंड रोवर ने वापस मंगवाए अपने 8952 डिफेक्टिव वाहन

जगुआर लैंड रोवर ला रही है अपनी 63 साल पुरानी कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -