चुनाव से पहले राहुल के घर आतिशबाजी
चुनाव से पहले राहुल के घर आतिशबाजी
Share:

10 जनपथ दिल्ली में आज सुबह से जश्न का माहोल है, और हो भी क्यो ना कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी का जन्म दिन जो है. कार्यकर्ताओ की भीड़ सुबह से उनके निवास पर पहुच चुकी है. रंग-बिरंगे गुब्बारे और आतिशबाजी से समां रंगीन है. बधाई देने वालो का तांता लग रहा है. हर्षौल्लास के इस खुशनुमा माहोल में देश के कई नामचीन लोग आ रहे है और सोनिया जी को शुभकामनाये दे रहे है. ट्विटर और अन्य ऑन लाइन माध्यमो से भी बधाईयाँ आ रही हैं. ऐसे में राजद प्रमुख लालू यादव कहा पीछे रहने वाले थे.

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा समर्पण, त्याग, बलिदान व विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वाली मैडम श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें. कप्तान अमरिंदर सिंह ने भी ट्विटर पर दिए अपने बधाई सन्देश में सोनिया जी के बेहतर स्वास्थ के लिए मंगल कामना भेजी.

इसी बीच खबर आ रही है, राहुल गाँधी के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की ओपचारिक घोषणा इसी सप्ताह हो सकती है. हालांकि अभी इसकी तारीख निश्चित नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार संकेत मिले है कि राहुल को 14 दिसंबर से 16 दिसंबर के बीच पार्टी अध्यक्ष का प्रमाणपत्र दिया जा सकता है.

यहाँ क्लिक करे 

बड़े पद पर मेरे लोग ना हों - लालू प्रसाद यादव

कांग्रेस में नए गाँधी की एंट्री ?

शशि कपूर की प्रेयर मीट में शामिल हुई दिग्गज हस्तियां

पाकिस्तान में भी मिली शशि को श्रद्धांजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -