राहुल की ताजपोशी में जहरीली हवा ने डाला अड़ंगा
राहुल की ताजपोशी में जहरीली हवा ने डाला अड़ंगा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की हवा में जहर घुल चुका है. हालांकि प्रतिवर्ष इस मौसम में दिल्ली का यही हाल होता है जब लोगों को सांस तक लेने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस साल वायु प्रदुषण का यह आंकड़ा 3 गुना बढ़ गया है. ऐसे में दिल्ली की जनता के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी भी परेशान हो उठी हैं.

दरअसल सोनिया गाँधी दमा की बीमारी से पीड़ित हैं और इसी के चलते उन्हें प्रदुषण से काफी परेशानी हो रही है. पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार इस जहरीली धुंध से बचने के लिए सोनिया गांधी गोवा रवाना हो सकती हैं. पिछले वर्ष भी इसी माह में सोनिया दिल्ली छोड़ गोवा चली गयी थीं. अब ऐसे में यह अटकलें लगायी जा रही हैं की कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में और देरी हो सकती हैं.

इससे पहले खबर मिली थी की हिमाचल चुनाव के बाद ही कांग्रेस अपनी बैठक में राहुल की ताजपोशी करेगी लेकिन फिलहाल अभी ऐसी ख़बरों पर विराम चिन्ह लगा हुआ है. इस मामले में पार्टी की तरफ से किसी भी नेता का किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है. फिर भी सुगबुगाहट है कि जल्द ही राहुल के हाथ में कांग्रेस की कमान सौंपी जा सकती हैं ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका फायदा मिल सके. सोनिया के स्वास्थ को लेकर वे पार्टी में पिछले कुछ समय से निष्क्रीय हैं और ऐसे में पार्टी चाहती है की जल्दी ही राहुल के हाथों में कमान सौंप दी जाए, ताकि उनके नेतृत्व में पार्टी एक जुट हो कर और नयी ऊर्जा के साथ सक्रीय तौर पर कार्य कर सके.

रुपाणी के भ्रष्टाचार पर राहुल ने किया ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी की शैली में, राहुल ने कसा तंज

जया जेटली ने सोनिया के बारे में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -