राहुल वैद्य और दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर बताया घर में कैसे हुआ बेटी का स्वागत
राहुल वैद्य और दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर बताया घर में कैसे हुआ बेटी का स्वागत
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार की जिंदगी की नई पारी की शुरुआत हो गई है। दिशा ने कुछ दिनों पहले ही बेटी को जन्म दिया। राहुल वैद्य अपने जन्मदिन 23 सितंबर को दिशा एवं बेटी को लेकर घर पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी खुशी भी जताई। अब कपल ने इनसाइड वीडियो साझा किया तथा दिखाया कि जब वे घर पहुंचे तो सभी ने उनका किस प्रकार स्वागत किया। घर को गुब्बारों और खिलौनों से खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। वीडियोज में राहुल के माता-पिता एवं उनकी बहन भी नजर आती हैं जो बच्ची पर प्यार लुटाते हैं।

वीडियो की शुरुआत में राहुल बेटी को गोद में लेकर घर पहुंचते हैं। उनकी मां आरती की थाली तैयार करती हैं तथा दीया जलाती हैं। घर को पिंक कलर के गुब्बारों तथा खिलौनों से सजाया गया है। आगे राहुल की मां आरती उतारकर अपनी पोती का पहली बार घर पर स्वागत करती हैं। उन्होंने सोने का चेन गिफ्ट किया। वह दिशा को चेन दिखाती हैं। आगे राहुल की बहन बच्ची को गोद में लिए रहती हैं तथा बाकी लोग उसे निहारते हैं। वीडियो के अंत में दिशा अपनी बेटी के माथे पर किस करती हैं।

वीडियो साझा करते हुए राहुल ने लिखा, '23 सितंबर को हमारी जिंदगी का सबसे स्पेशल दिन होगा। इससे बेहतर जन्मदिन नहीं हो सकता जब पत्नी और बेबी घर आए। इस वर्ष गणेश चतुर्थी पर हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं। दादा-दादी और बुआ ने घर में आरती करके स्वागत किया।' 20 सितंबर को दिशा और राहुल ने एक पोस्ट साझा कर बताया कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। उन्होंने एक हाथी के बच्चे के कार्टून के साथ इसकी घोषणा की। 23 सितंबर को राहुल का जन्मदिन था। इस अवसर पर वह पत्नी दिशा और बेटी को लेकर हॉस्पिटल से घर के लिए रवाना हुए थे।

टोनी कक्कड़ संग शादी रचाने को तैयार मनीषा रानी! इस कारण डेटिंग की ख़बरों पर फैंस ने लगाई मुहर

कभी टूटने वाला था इस कपल का रिश्ता, अब बनने वाले है माता-पिता!

जानीये नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों लिया था फिल्म 'किक' में काम करने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -