IPL 2022: गुजरात टाइटन्स के खिलाफ बिना OUT हुए वापस लौटा राहुल त्रिपाठी, देखें Video
IPL 2022: गुजरात टाइटन्स के खिलाफ बिना OUT हुए वापस लौटा राहुल त्रिपाठी, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच मुकाबला खेला गया. नवी मुंबई के DY पाटिल स्टेडियम में दोनों टीमों में भिड़ंत थी. इस मैच में SRH ने आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज कर ली. जीत के बाद भी SRH के लिए इस मैच में एक चिंताजनक खबर सामने आई. राहुल त्रिपाठी को मुकाबले के दौरान पिंडली में खिंचाव आ गया, जिसके कारण वह अपनी पारी पारी आगे नहीं बढ़ा सके. 14वें ओवर में राहुल तेवतिया की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद उनके साथ यह वाकया हुआ.

 

राहुल त्रिपाठी का इलाज करने फीजियो मैदान पर आए, मगर वह बैट्समैन करने की हालत में नहीं थे और वह लड़खड़ाते हुए फील्ड छोड़ना पड़ा. रिटायर्ड हर्ट होने के वक़्त तक राहुल ने 11 गेंदों पर एक चौके एवं इतने ही छक्के की मदद से 17 रन बनाए थे. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए GT ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया था. कप्तान हार्दिक पंड्या 42 गेंदों पर चार चौके एवं एक छक्के की सहायता से 50 रन बनाकर नॉट आउट रहे. इसके साथ ही अभिनव मनोहर ने भी 35 रनों की उपयोगी पारी खेली. SRH की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और टी. नटराजन ने दो-दो खिलाड़ियों को आउट किया.

जवाब में SRH ने पांच गेंद बाकी रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया. कप्तान केन विलियमसन ने 57 और अभिषेक शर्मा ने 42 रनों का योगदान दिया. निकोलस पूरन ने भी 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इससे पहले रविवार को LSG के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन रिटायर्ड आउट हो गए थे.  इसके साथ ही अश्विन IPL के इतिहास में रिटायर्ड आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बन गए थे. रविचंद्रन अश्विन ने उस मुकाबले में  23 गेंदों पर 28 रनों का योगदान दिया था, जिसमें दो छक्के भी शामिल थे.

IPL 2022: इस स्टार प्लेयर ने छोड़ी RCB, बहन का हुआ निधन

'उसे लाइफटाइम के लिए बैन कर दो..', चहल को 15वीं मंजिल से लटकने वाले खिलाड़ी पर भड़के रवि शास्त्री

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -