'उसे लाइफटाइम के लिए बैन कर दो..', चहल को 15वीं मंजिल से लटकने वाले खिलाड़ी पर भड़के रवि शास्त्री
'उसे लाइफटाइम के लिए बैन कर दो..', चहल को 15वीं मंजिल से लटकने वाले खिलाड़ी पर भड़के रवि शास्त्री
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि एक बार एक खिलाड़ी ने नशे में धुत्त होकर उन्हें 15वीं मंजिल पर बालकनी से टांग दिया था. बड़ी मुश्किल से जान बची थी. इस बयान पर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के बाद पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी चहल का समर्थन किया है.

अपने बयान में फिरकी गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है, जिसने उन्हें बालकनी में लटकाया था. सहवाग ने कहा था कि चहल को नाम बताना चाहिए. अब शास्त्री ने भी कहा है कि यह कोई हंसने वाली बात नहीं है. यह बेहद गंभीर मामला है. यह किसी की जान के साथ खिलवाड़ है. जिसने भी यह किया, उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है.

शास्त्री ने कहा कि यह कोई हंसने की बात नहीं है. मैं नहीं जानता कि ऐसा किसने किया है. लेकिन जिसने भी किया है, उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. अगर ऐसा है, तो यह बड़ी चिंता की बात है. किसी की जान खतरे में है और कुछ लोग सोचते हैं कि यह हास्यपद है, लेकिन मेरे लिए नहीं है. यह कोई मजाकिया काम नहीं है. यह दिखाता है कि जो शख्स यह सब कर रहा है, उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. शास्त्री ने कहा कि, जिसने भी यह किया है, उसपर लाइफटाइम प्रतिबन्ध लगा दिया जाना चाहिए.

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

चेन्नई और हैदराबाद के बीच आज होगी जबरदस्त भिड़ंत, पहली जीत को तरस रही हैं दोनों टीमें

8 माह के बाद विंबलडन से टेनिस में वापसी करने जा रही है सेरेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -