पहली ही फिल्म से हिट हो गया था ये अभिनेता, आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी!
पहली ही फिल्म से हिट हो गया था ये अभिनेता, आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी!
Share:

हिन्दी सिनेमा जगत में कई ऐसे अभिनेता थे जो आए और फिर अचानक ही गायब भी हो गए. हम आज ऐसे ही अभिनेता की बात कर रहे हैं जिनका नाम हैं राहुल रॉय. भले ही राहुल अपनी डेब्यू फिल्म के जरिए मशहूर हो गए हो लेकिन एक समय ऐसा आया जब वो अचानक ही बॉलीवुड से कही गायब हो गए थे. राहिल ने इंडस्ट्री में अपनी छवि लवर बाॅय के रूप में बनाई थी. 90 के दशक में आई फिल्म राहुल के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी और पहली ही फिल्म के जरिए उन्होंने सभी के दिलों में जगह बना ली थी.

आपको बता दें राहुल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. राहुल राॅय का जन्म 9 फरवरी 1968 को नई दिल्ली में हुआ. उन्होंने अपनी फिल्मों की शुरूआत महेश भट्ट निर्देशित फिल्म आशिकी से ही की. उनके साथ फिल्म में अनु अग्रवाल थी, इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इसके बाद उन्हें विशेष मौके तो नहीं मिल सके परंतु उनकी पहचान जरूर स्थापित हो गई. 1992 के दौर में राहुल को महेश भट्ट की ही फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई में अवसर मिला जबकि उन्होंने भट्ट की ही फिल्म गुमराह में भी अभिनय किया. 

इस फिल्म में उन्होंने खलनायक के रूप में किरदार निभाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी किरदार निभाये, वे अभी तक कोई 25 से अधिक फिल्मों में कार्य कर चुके है. लेकिन बदलते वक्त के साथ साथ राहुल अपनी पहचान खोते चले गए और वन टाइम वंडर बनकर रह गए. कुछ दिनों पहले वे एक बी ग्रेड फिल्म में नजर आए थे.

हर बड़े एक्टर के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, 12 साल छोटे अभिनेता से की थी शादी

पूल किनारे मस्ती कर रही थी सनी लियोनी, तभी किसी ने पीछे से दे दिया धक्का

हसीना ने बिकिनी में प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -