युवा नेता की दो टूक 'राहुल  मेरे नेता नहीं'
युवा नेता की दो टूक 'राहुल मेरे नेता नहीं'
Share:

मुंबई : एक समारोह के दौरान गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना नेता नहीं मानते हैं. हार्दिक पटेल ने एलान किया कि योग्यता के मुताबिक 25 वर्ष का होने के बावजूद आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. हार्दिक पटेल ने कहा, ‘मैं राहुल गांधी को व्यक्तिगत स्तर पर पसंद करता हूं लेकिन मैं उन्हें नेता नहीं मानता क्योंकि वह मेरे नेता नहीं हैं.’

हार्दिक ने दावा किया कि अगर कांग्रेस ने उनके आंदोलन को पूरा समर्थन किया होता तो गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सीटों की संख्या 60 होती न कि उसे 99 सीटें मिलतीं. 182 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस को 77 सीटें मिली थीं. पटेल ने कहा कि गुजरात विधानसभा में कांग्रेस के प्रतिनिधियों की पूरी संख्या देखकर खुशी होती है. कांग्रेस पार्टी अब गुजरात के लोगों की आवाज पूरे विश्वास के साथ उठा रही है.

शुक्रवार को समारोह के दौरान प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने की बात पर विचार रखते हुए हार्दिक ने कहा कि गांधी के परिवार के पास राजनीति का अच्छा अनुभव है, ऐसे में अगर प्रियंका राजनीति में आती हैं तो जनता को उस राजनीतिक अनुभव का फायदा होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अच्छे लोग राजनीति में नहीं आएंगे तो फिर राजनीति में खराब लोग ही मनमर्जी से काम करते रहेंगे.

दलित के साथ जलता गुजरात, मेवाणी हिरासत में

शिवराज को किसने कहा शकुनि मामा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -