राहुल ने कहा : मैं बोलूंगा तो और भावुक हो जाएंगे PM मोदी
राहुल ने कहा : मैं बोलूंगा तो और भावुक हो जाएंगे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल टीवी पर और पाॅप काॅन्सर्ट में ही बोल सकते हैं। आखिर वे संसद में क्यों नहीं बोलते हैं। वे तो टीवी पर ही बोल सकते हैं। यह बात कांग्रेस के उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने कही। दरअसल वे प्रधानमंत्री द्वारा भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भावुक हो जाने के बाद केंद्र सरकार पर टिप्पणी कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं बोलूंगा तो वह और भावुक हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टेलिविज़न पर ही बोल सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में कहा कि नोटबंदी का निर्णय देशहित में लिया गया निर्णय है। नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राईक कहा जाना उचित नहीं है। गौरतलब है कि संसद में नोटबंदी के मामले में जमकर हंगामा हुआ इस मामले में संसद भवन के बाहर विपक्ष द्वारा धरना प्रदर्शन करने की बात कही गई है।

विपक्ष द्वारा कहा गया है कि वे राष्ट्रपति से भेंट करने के ही साथ अपना प्रदर्शन तेज करेंगे और नोटबंदी पर विरोध जताऐंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने केंद्र सरकार का विरोध करते हुए कहा कि यदि देश में मौजूद 86 प्रतिशत धन को काला धन कहा जा सकता है तो फिर यह बेहद शर्मनाक बात होगी।

मोदी शेर पर सवार, नीतीश ने बांधे तारीफ के

मोदी ने किया लोगों को मकान देने का वादा

PM मोदी ने कहा कालेधन की सफाई में मिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -