चुनावी राज्य मिजोरम में राहुल गांधी की पदयात्रा, सूबे में 7 नवंबर को होना है मतदान
चुनावी राज्य मिजोरम में राहुल गांधी की पदयात्रा, सूबे में 7 नवंबर को होना है मतदान
Share:

आइजोल: चुनावी राज्य मिजोरम की राजधानी आइजोल में आज सोमवार (16 अक्टूबर) को पदयात्रा पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के स्वागत के लिए भारी भीड़ उमड़ी। इस राजनीतिक रैली ने क्षेत्र में उनकी उपस्थिति को चिह्नित किया और कांग्रेस समर्थकों के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान किया।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पदयात्रा चानमारी जंक्शन से शुरू हुई और शहर की घुमावदार सड़कों से होकर गुजरी। राहुल गांधी ने उत्साही भीड़ का अभिवादन किया और हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, साथ ही मार्च के दौरान उनके पास आने वाले लोगों से बातचीत भी की। कई उपस्थित लोगों ने कांग्रेस नेता के साथ सेल्फी लेने के अवसर का भी लाभ उठाया। राहुल गांधी की पदयात्रा के दौरान किए गए पारंपरिक नृत्यों ने कार्यक्रम को और भी रंगीन और जीवंत बना दिया। 

इस स्फूर्तिदायक यात्रा के बाद, राहुल गांधी को लगभग 4-5 किमी की दूरी तय करके राजभवन जाने का कार्यक्रम था। इस गंतव्य पर, उन्हें गवर्नर हाउस के नजदीक एक महत्वपूर्ण राजनीतिक सभा को चिह्नित करते हुए एक रैली को संबोधित करना था। ये राजनीतिक गतिविधियां तब सामने आ रही हैं जब मिजोरम अपनी 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 7 नवंबर को होने वाले आगामी चुनावों की तैयारी कर रहा है, जिससे राहुल गांधी की यात्रा का महत्व और बढ़ गया है।

1974 से 1998 तक 'परमाणु परिक्षण' क्यों नहीं कर पाया भारत ? कमलनाथ ने लीक की थी जानकारी - Wikileaks की रिपोर्ट में दावा

दिल्ली HC से मिला झटका तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सिब्बल, NewsClick पर है चीनी पैसों से 'भारत विरोधी कार्य' करने का आरोप

अडानी समूह ने बनाया बंदरगाह, क्रेडिट लेने के लिए लड़ रहे कांग्रेस और CPIM, लेकिन राहुल गांधी तो कहते हैं कि 'अडानी' चोर हैं..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -