पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने टीआरएस सरकार पर लगाया आरोप, कही ये बात
पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने टीआरएस सरकार पर लगाया आरोप, कही ये बात
Share:

पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने भूमि अधिग्रहण में अपनी जांच को लेकर तेलंगाना सरकार पर आरोप लगाया। बता दें कि उनका आरोप है कि बिना स्पष्टीकरण मांगे उन्हें मंत्रालय से बर्खास्त कर दिया गया। उन्होंने घोषणा की कि वह 19 वर्षीय से संबद्ध पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। राजेंद्र ने हैदराबाद के उपनगर शमीरपेट में अपने आवास पर आयोजित एक मीडिया सम्मेलन में बात की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अपने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया और उन्होंने तेलंगाना आंदोलन से टीआरएस पार्टी में अपनी भूमिका और मीडिया के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में बताया. यहां यह ध्यान देने योग्य है कि उन्होंने याद किया कि तेलंगाना के लोगों के स्वाभिमान के लिए उन्होंने कई बार विधायक पद से इस्तीफा दिया था। अतीत में इस्तीफा देने वाले 17 में से केवल सात ही जीते थे। 

उनका कहना है कि टीआरएस ने बी-फॉर्म कितनी बार दिया है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि सीएम केसीआर की बेटी को बी-फॉर्म दिया गया था लेकिन वह हार गईं। शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, पूर्व मंत्री इटेला राजेंदर ने कहा कि उन्हें रातोंरात मंत्रालय से बर्खास्त कर दिया गया था। उन्होंने पूछा कि यदि कोई गुमनाम व्यक्ति पत्र लिखता है तो क्या मंत्री पर मुकदमा चलाया जाएगा? एटाला ने कहा, क्या हुआ था, यह जाने बिना ही कार्रवाई की गई। कम से कम उनसे कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा गया।

चीन ने बना डाला कृत्रिम सूर्य, असली सूरज से 10 गुना अधिक है ताकतवर, 16 करोड़ डिग्री सेल्सियस तापमान

केरल के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल आज पेश करेंगे नई एलडीएफ सरकार का पहला बजट

तियानमेन की सालगिरह पर पुलिस ने लोकतंत्र कार्यकर्ता चाउ हैंग-तुंग कोन किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -