बहन प्रियंका संग ED मुख्यालय पहुंचे राहुल गाँधी, 55 से ज्यादा पूछे जाएंगे सवाल
बहन प्रियंका संग ED मुख्यालय पहुंचे राहुल गाँधी, 55 से ज्यादा पूछे जाएंगे सवाल
Share:

नई दिल्ली: आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी होनी है। अब आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रवर्तन निदेशालय पहुँच चुके हैं। जी हाँ, वह ED मुख्यालय के अंदर जा चुके हैं और प्रियंका गांधी भी उनके साथ हैं। आप सभी को बता दें कि ईडी ने राहुल गांधी को आज नेशनल हेराल्ड मामले में तलब किया है और इस बीच कांग्रेस बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इन सभी के बीच जम्मू और बेंगलुरु में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है।

वहीं, राहुल गांधी ईडी दफ्तर में पेश होने से पहले कांग्रेस हेडक्वॉर्टर पहुंचे हैं और इस दौरान उनकी बहन व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ मौजूद हैं। आपको बता दें कि ईडी के दफ्तर में राहुल गांधी पेश होने के लिए जा रहे हैं और इस दौरान उनके साथ बहन प्रियंका गांधी सहित पार्टी के बड़े नेता मौजूद हैं। हालाँकि राहुल गांधी पैदल चलकर ही ईडी के दफ्तर जा रहे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोक दिया। खबरें हैं राहुल गांधी से 55 से ज्यादा सवाल पूछे जाने वाले हैं। आपको बता दें कि राहुल गांधी की पेशी से पहले उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'राहुल आप नि:संदेह सभी निराधार आरोपों से बरी होंगे। मैं प्रवर्तन निदेशालय के साथ सम्मन और यात्राओं के माध्यम से 15 बार जा चुका हूं और हर सवाल का जवाब दिया है, साथ ही 23000 से अधिक दस्तावेजों को वितरित किया है। मेरा मानना है कि सत्य की जीत होगी और प्रचलित व्यवस्था के इस उत्पीड़न का वह प्रभाव नहीं होगा, जो वह चाहते हैं। यह सरकार देश के लोगों को उत्पीड़न के इन तरीकों से नहीं दबाएगी, यह हम सभी को मजबूत इंसान बनाएगी।'

'सत्य की जीत होगी', साले की पेशी से पहले बोले जीजा रॉबर्ट वाड्रा

ED के सामने राहुल की पेशी से पहले कांग्रेस नेताओं में हलचल, जानिए किसने क्या कहा?

'राहुल गांधी हमारे राम', ED के सामने राहुल गांधी की पेशी से पहले बोले कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -