आदिवासियों के साथ पारंपरिक पोशाख डांस करते नज़र आए राहुल गांधी, सामने आया Video
आदिवासियों के साथ पारंपरिक पोशाख डांस करते नज़र आए राहुल गांधी, सामने आया Video
Share:

चेन्नई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय तमिलनाडु और केरल राज्यों की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्हें आज शनिवार (12 अगस्त) को तमिलनाडु के ऊटी के पास मुथुनाडु गांव में टोडा आदिवासी समुदाय के सदस्यों के साथ एक आदिवासी नृत्य में भाग लेते देखा गया। सामने आए एक वीडियो में राहुल गांधी को स्थानीय लोगों की पोशाक पहने देखा गया।

 

बता दें कि, राहुल गांधी आज सुबह दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से कोयंबटूर पहुंचे. आगमन पर उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का भी दौरा किया। 'मोदी' उपनाम मामले में दोषी ठहराए जाने पर सुप्रीम कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद लोकसभा में संसद सदस्य के रूप में बहाल होने के बाद यह उनकी वायनाड की पहली यात्रा है। राहुल गांधी के वायनाड दौरे के बारे में बोलते हुए, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष वीटी सिद्दीकी ने पहले कहा कि, "राहुल गांधी 12 अगस्त को वायनाड आएंगे। हम उनके लिए गर्मजोशी से स्वागत की व्यवस्था करने जा रहे हैं और तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक कल होगी। इसमें 12 और 13 अगस्त को राहुल गांधी मौजूद रहेंगे।"

बता दें कि, इससे पहले राजस्थान में अपनी आदिवासी आउटरीच रैली के दौरान, राहुल गांधी ने राजस्थान सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजनाओं की प्रशंसा की थी और कहा था कि, "जहां कांग्रेस एकजुट होने का काम करती है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नफरत फैलाने और बांटने का काम करती है। भाजपा की विचारधारा ने मणिपुर में आग लगा दी है। लोग मारे जा रहे हैं, महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है, अगर पीएम मोदी चाहें तो आग को दो-तीन दिन में बुझाया जा सकता है, लेकिन वह आग को भड़काए रखना चाहते हैं।' बता दें कि, कांग्रेस सांसद सितंबर में यूरोप के दौरे पर भी जाएंगे जहां वह यूरोपीय संघ के सांसदों और भारतीय प्रवासियों के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

'माय लॉर्ड, हमारे देश को बचा लीजिए..', आखिर किस कानून पर भड़कीं ममता बनर्जी, केंद्र पर साधा निशाना

शाही ईदगाह की जमीन पर दावा, कोर्ट में श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट ने दाखिल की याचिका

सागर में बनेगा संत रविदास का भव्य मंदिर, पीएम मोदी ने रखी आधारशीला, बोले- जब हमारी आस्थाओं पर हमले हो रहे थे..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -