राहुल गाँधी के ट्विटर अकाउंट हैक को लेकर बड़ा खुलासा
राहुल गाँधी के ट्विटर अकाउंट हैक को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्‍ली: हाल में हुए राहुल गांधी के ट्विटर अकॉउंट से जहा पुरे देश में इसकी चर्चा जोरो पर हो गयी थी वही इसे लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया था. किन्तु अब राहुल गांधी के ट्विटर अकॉउंट के हैक होने के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसमे पता चला है कि ईमेल ब्रीच की वजह से राहुल का ट्विटर अकॉउंट हैक हुआ था. इस बारे में ट्विटर सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला है कि  राहुल गांधी का अकाउंट कांग्रेस के आईटी सेल के आईपी एड्रेस को ट्रेस करते हुए हैक करना संभव नही है. 

एक अंग्रेजी अख़बार से मिली जानकारी में बताया गया है कि राहुल गांधी का अकाउंट उनके ईमेल ब्रीच की वजह से हैक हुआ था. वही इस बारे में अभी यह पता नही चल पाया है कि आखिर राहुल गांधी का अकॉउंट किसने हैक किया था. किन्तु इसे ईमेल ब्रीच की वजह से हैक होना बताया गया है.

ज्ञात हो कि कल अज्ञात हैकरों द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकॉउंट हैक कर लिया गया था. साथ ही उस पर कुछ अपशब्द भी लिखे गए थे. राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के अलावा उनका ईमेल, कांग्रेस पार्टी का ईमेल सर्वर, ट्विटर अकाउंट और वेबसाइट तक को हैक कर लिया गया था. जिसके बाद कांग्रेस ने देश में सायबर सुरक्षा पर सवाल उठाया था.

राहुल को आया बुखार, पीएम हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -