तेलंगाना में भारी बारिश से आई भीषण बाढ़, राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया ये सन्देश
तेलंगाना में भारी बारिश से आई भीषण बाढ़, राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया ये सन्देश
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीते कई दिनों से हो रही तेज बारिश की वजह से निर्मल, आदिलाबाद और निजामाबाद जिले के गांवों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है. बीते कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते कई गांव पूरी तरह से पानी में डूब चुके हैं. बाढ़ की वजह से घरों से फंसे लोगों को निकालने के लिए NDRF की टीम को काम पर लगाया गया है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वो लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश करें.

 

तेलंगाना में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के चलते राज्य के निर्मल, निजामाबाद और आदिलाबाद जिलों में नदी का पानी आ जाने के कारण हर ओर पानी ही पानी नज़र आ रहा है. NDRF की टीम ने शुक्रवार की सुबह निजामाबाद जिले के सावेल गांव में बाढ़ के चलते वृद्धाश्रम में फंसे 7 लोगों को बचाया. बता दें कि मौसम विभाग ने अभी कई दिनों के लिए और बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है. ऐसे में बाढ़ के चलते समस्या और भी बढ़ सकती है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में बाढ़ की स्थिति के मद्देनज़र ट्वीट करते हुए बाढ़ में फंसे लोगों का हौंसला बढ़ाने का प्रयास किया है. उन्‍होंने कहा कि मैं तेलंगाना के भाई और बहनों के साथ खड़ा हूं. उन्‍होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे राहत और बचाव अभियान में हर संभव सहायता करें. उन्‍होंने कहा कि, अभी और भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है इसलिए कृपया ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.

पंजाब रोडवेज की बस से टकराई सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस, 5 की मौत

जल्द सीएम पद से हट सकते है येदियुरप्‍पा? जानिए कौन होगा नया सीएम

विरोध प्रदर्शन के बाद अमेरिका ने क्यूबा के अधिकारियों पर लगाए प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -