राहुल गांधी आज से दो दिनों के कर्नाटक दौरे पर
राहुल गांधी आज से दो दिनों के कर्नाटक दौरे पर
Share:

 कर्नाटक विधानसभा चुनावों  के लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से दो दिनों के लिए कर्नाटक के दौरे पर होंगे. कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं. राहुल गांधी का यह कर्नाटक दौरा संख्या के लिहाज से पांचवां दौरा होगा. 3 और 4 अप्रैल को शिवमोगा, दावणगेरे, चित्रदुर्ग, तुमकुर और रामनगर जिलों में जायेंगे. पार्टी द्वारा जारी विस्तृत कार्यक्रम के अनुसार इसके अलावा वह एक जनसभा भी करेंगे और सिद्धगंगा मठ के शिवकुमार स्वामीजी से भी मुलाकात करेंगे. बता  दें कि अपने पहले के दौरों में भी राहुल गांधी मंदिरों, मठों में गए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष 3 अप्रैल को बस स्टैंड चौक पर लोगों से मिलेंगे और शिवमोगा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दावणगेरे जिले के होन्नल्ली, हरिहारा और बाथी की यात्रा पर जायेंगे. राहुल दावणगेरे में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन राहुल चित्रदुर्ग जिले के होलालाकेरे की यात्रा करेंगे. इसके बाद वह तुमकुर जिले में सिद्धगंगा मठ जायेंगे.

दिल्ली रवाना होने से पहले राहुल रामनगर जिले के मगादी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 26 और 27 मार्च को इन स्थानों का दौरा किया था. शाह कर्नाटक में प्रचार अभियान के चार दौर पूरे कर चुके हैं. गौरतलब है कि बीजेपी के लिए कर्नाटक के लगातार दौरे अमित शाह कर रहे है.  

 

भारत बंद : संघ और भाजपा पर राहुल का वार

उपचुनाव में हार से सजग हुई बीजेपी की अहम बैठक

भारत बंद : कांग्रेस-बसपा ने मोदी सरकार को घेरा, ममता ने की शांति की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -