केंद्र सरकार ने किया FDI नियमों में बदलाव, राहुल बोले- मेरी सलाह मानने के लिए शुक्रिया
केंद्र सरकार ने किया FDI नियमों में बदलाव, राहुल बोले- मेरी सलाह मानने के लिए शुक्रिया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने फॉरेन डायरेक्ट निवेश (FDI) के नियमों में परिवर्तन करने के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने कुछ दिनों पहले FDI नियमों में बदलाव की बात की अनुशंसा की थी. मुझे खुशी है कि केंद्र सरकार ने मेरी चेतावनी पर अमल किया.

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि देश में आर्थिक सुस्ती से भारतीय कॉरपारेट कंपनियां बहुत कमजोर हो गई हैं और टेकओवर के लिए दूसरे देशों के निशाने पर हैं. केंद्र सरकार को इसकी अनुमति नहीं देनी चाहिए कि कोई विदेशी कंपनी इस संकट के दौर में किसी भारतीय कंपनी पर अधिकार प्राप्त कर ले.

इससे पहले 12 अप्रैल को राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को आगाह करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि, 'देश भयंकर मंदी की चपेट में है. इस कारण से कई भारतीय कंपनियां कमजोर हुई है ऐसे में डर है कि विदेशी कंपनी इसका लाभ उठाते हुए कंपनी को टेकओवर कर ले. भारत सरकार को इस दिशा में कदम उठाते  हुए विदेशी ताकतों को भारतीय कंपनियों के अधिग्रहण से रोकना चाहिए.'

37 हज़ार मौतें, 7 लाख संक्रमित, कोरोना के प्रकोप से तबाही कगार पर ये देश

क्या दिल्ली लॉक डाउन में कल से मिलेगी छूट ? सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

अरुंधति रॉय ने फिर उगला ज़हर, कोरोना और मुस्लिमों को लेकर कह दी घिनौनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -