क्या दिल्ली लॉक डाउन में कल से मिलेगी छूट ? सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
क्या दिल्ली लॉक डाउन में कल से मिलेगी छूट ? सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बाशिंदों को 20 अप्रैल से लॉकडाउन की शर्तों में छूट नहीं मिलेगी. सोमवार से दिल्ली में लॉकडाउन की शर्तों में ढिलाई देने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि फिलहाल हमें थोड़ा संयम बरतने की आवश्यकता है. दिल्ली देश की राजधानी है और यहां काफी अधिक कोरोना के मामले हैं. दिल्ली में लगातार मामले बढ़ रहे हैं. यदि लॉकडाउन में ढिलाई दी गई तो स्थिति और भी खतरनाक हो सकती है. 

उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी लॉकडाउन में राहत नहीं देने का निर्णय लिया है. इससे लोगों को समस्या होगी लेकिन कोरोना से बचने का यही एक असरदार उपाय है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक सप्ताह के बाद एक्सपर्ट्स की राय लेने के बाद हम लॉकडाउन की शर्तों में ढिलाई देने पर विचार कर सकते हैं किन्तु अभी के लिए यह संभव नहीं कि लॉकडाउन में ढील दी जाए. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि विदेशों से आए लोगों की वजह से दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण फैला. इसके अलावा तब्लीग़ी जमात के मरकज के लोगों की वजह से भी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े. उन्होंने कहा कि दिल्ली में स्थिति बेहद संवेदनशील है. कई ऐसे संक्रमित मामले सामने आए हैं जिनमें कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे. 

वैज्ञानिकों का दावा लैब से उत्पन्न हुआ कोरोना वायरस

जापान में तेज हुआ कोरोना का वार, अब तक सामने आए कई मामले

अखबारों की बिक्री को लेकर घिरे सीएम उद्धव, अब बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -