राहुल ने किया हमला: मोदी को नहीं जनता की परवाह
राहुल ने किया हमला: मोदी को नहीं जनता की परवाह
Share:

गोरखपुर : यूपी में कांग्रेस की जमीन तैयार करने के लिये राहुल गांधी रोड शो के साथ ही जनसभाओं को संबोधित कर रहे है। बुधवार को वे गोरखपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि मोदी को जनता की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। वे अपनी मस्ती में मस्त होकर विदेशों में घूम रहे है तथा देश की जनता समस्याओं से जूझ रही है।

राहुल ने यह भी कहा कि मोदी ने सरकार में आने के पहले यह कहा था कि लोगों के अच्छे दिन आ जायेंगे, परंतु जनता के तो नहीं, मोदी के दिन जरूर अच्छे आ गये है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने यूपी की अखिलेश सरकार के साथ ही बसपा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि अखिलेश सरकार के राज में किसान और दलितों पर अत्याचार हो रहे है।

बसपा के बारे में राहुल ने कहा कि बसपा के नेता अपना स्वार्थ साधने में लगे रहते हे, उन्हें भी जनता की परवाह नहीं। रोड शो के बाद राहुल कालेसर पहुंचे, यहां उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने सहिजना गांव की दलित बस्ती में पहुंचकर दलित के घर भोजन भी किया। गोरखपुर में राहुल ने मीडियाकर्मियों से भी मुलाकात करते हुये कहा कि देश को विकास चाहिये, लेकिन मोदी सरकार विकास की जगह विनाश करने पर तूली हुई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उद्योगपतियों को खुश करना जानती है, किसानों या गरीबों से उसे कोई सरोकार नहीं।

गुड़गांव में लगे जाम के लिए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को माना दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -