राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को बताया बॉक्सर, कहा- कोच अडवाणी को ही मार दिया पंच
राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को बताया बॉक्सर, कहा- कोच अडवाणी को ही मार दिया पंच
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के भिवानी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर नए अंदाज में बयान दिया है। राहुल गाँधी ने पहलवानी के रिंग का उदाहरण देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर वास्तविक मुद्दों से भागने और आवाम को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। यहां तक कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भाजपा के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी के बहाने भी कमेंट किए।

राहुल गांधी ने बॉक्सिंग रिंग की कहानी सुनाते हुए पीएम मोदी की कड़े शब्दों में आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा कि, 'पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने पीएम मोदी के रूप में रिंग में एक बॉक्सर उतारा। 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में आया। दूसरी ओर रिंग में बेरोजगारी, किसानों की दिक्कत और बेरोजगारी वाला बॉक्सर खड़ा हुआ था। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता खड़ी हुई थी। 

राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी सहित उनकी पूरी टीम खड़ी हुई थी। देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, 15 लाख रुपए खाते में डालेगा लेकिन, बॉक्सर रिंग में आया, कोच आडवाणी की ओर देखा और एक घूंसा आडवाणी जी के मुंह पर मार दिया। आडवाणी जी चौंक गए। फिर वो बॉक्सर अपनी ही टीम के पीछे भागा। गडकरी जी, जेटली जी, एक-एक कर सबको मारा। धाड़, धाड़..' इसके साथ ही बॉक्सर ने जनता के बीच जाकर लोगों को भी दो पंच मारे नोटबंदी और GST।

खबरें और भी:-

सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा फेंकू, कांग्रेस को बताया अरबी घोड़ा

20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह

आचार संहिता उल्लंघन मामला: SC ने कांग्रेस नेता से EC के फैसले का रिकॉर्ड माँगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -