सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा फेंकू, कांग्रेस को बताया अरबी घोड़ा
सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा फेंकू, कांग्रेस को बताया अरबी घोड़ा
Share:

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग के बीच कांग्रेस नेता और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर सिद्धू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी फेंकू हैं, उनके शासन में ना तो गंगा साफ हुई है और ना ही कोई अन्य वादा पूरा हुआ है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को एक अरबी घोड़ा बताया है.

पीएम मोदी द्वारा पूर्व पीएम राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर सिद्धू ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर आप किसी जीवित शख्स का सम्मान नहीं कर सकते हैं, तो कम से कम मृत इंसान का तो आदर करें. सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी सोचते हैं कि भारत 2014 में ही पैदा हुआ है और यहां बस रेलवे स्टेशन है तथा चाय है. सिद्धू ने कहा है कि पीएम मोदी एक चीते जैसे चिल्लाते हैं, लेकिन उनका दिल चिड़िया की तरह छोटा है.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी एक ऊंची दुकान फीकी पकवान जैसे हैं. उन्होंने कांग्रेस की तुलना अरबी घोड़े से की तो वहीं भाजपा को प्रिंस चार्ल्स का दर्शनी घोड़ा करार दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा इस दफा चुनाव में झूठ की लहर चला रही है, पांच साल में गंगा जरा भी साफ नहीं हुई है.

खबरें और भी:-

20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह

आचार संहिता उल्लंघन मामला: SC ने कांग्रेस नेता से EC के फैसले का रिकॉर्ड माँगा

ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, तूफ़ान प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -