प्रियंका की नियुक्ति पर बोले राहुल गाँधी, यूपी को युवा सोच की जरुरत
प्रियंका की नियुक्ति पर बोले राहुल गाँधी, यूपी को युवा सोच की जरुरत
Share:

नई दिल्ली: बहन प्रियंका की औपचारिक रूप से उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि हम चाहते कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में युवा नेता कार्य करें और प्रियंका गांधी व् ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे शक्तिशाली नेता हैं। उन्होंने कहा है कि मुझे व्यक्तिगत तौर पर बेहद खुश हो रही है कि, प्रियंका अब मेरे साथ कार्य करेंगी।

बसपा ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, उत्तर प्रदेश में तय किए प्रभारी

राहुल गाँधी ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बहुत डायनेमिक नेता हैं। राहुल ने कहा है कि प्रियंका के राजनीति में आने से उत्तर प्रदेश में एक नए तरीके की सोंच पैदा होगी और सूबे की राजनीति में भी बड़ा परिवर्तन आएगा। उन्होंने कहा कि प्रियंका को कांग्रेस में यह जिम्मेदारी मिलने से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कुछ सहमें हुए हैं।

पाकिस्तान की अदालत ने मुंबई हमला मामले की सुनवाई पर लगाई रोक

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को संगठन में बड़ा परिवर्तन करते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश-पूर्व का प्रभारी नियुक्त किया है। पार्टी की तरफ से जारी किए गए बयानमें कहा गया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव-प्रभारी (उत्तर प्रदेश-पश्चिम) नियुक्त किया गया है। प्रियंका फरवरी के प्रथम सप्ताह में कार्यभार संभालेंगी। वहीं कर्नाटक के प्रभारी की भूमिका निभाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल को संगठन के महासचिव का पद दिया गया है।

खबरें और भी:-

 

राहुल की असफलता स्वीकार कर चुकी कांग्रेस, इसलिए लिया प्रियंका का सहारा- भाजपा

डोनाल्ड ट्रम्प को टक्कर देने के लिए तैयार है 'भारतीय महिला' कमला हैरिस

नए युद्ध कौशल की तैयारी कर रहा चीन, अपनी कॉम्बैट यूनिट को बना रहा मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -