राहुल गाँधी ने उड़ाया जनता कर्फ्यू का मज़ाक, कहा- ताली बजाने से काम नहीं चलेगा
राहुल गाँधी ने उड़ाया जनता कर्फ्यू का मज़ाक, कहा- ताली बजाने से काम नहीं चलेगा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करने का आग्रह किया है। पीएम मोदी ने लोगों से आग्रह किया है कि 22 मार्च को आप लोग शाम को डॉक्टरों, पुलिस वालों, मीडिया कर्मियों, सफाई कर्मियों, होम डिलीवरी करने वालों का ताली, थाली या घंटी बजाकर आभार प्रकट करें और लोगों को जागरूक करें।

लेकिन पीएम मोदी के इस आग्रह के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने उनपर तीखा हमला करते हुए लोगों को नगद सहायता देने की मांग की है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कोरोना वायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाये।'

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि केंद्र सरकार निर्णायक फैसले लेने में असमर्थ है, जिसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा था कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमे तत्काल कार्रवाई करने की आवश्यकता है, किन्तु भारत सरकार ऐसा करने में असमर्थ है, जिसकी भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

कोरोना: मलेशिया एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं 200 भारतीय, भारत सरकार से मांगी मदद

कोरोना के प्रकोप से जूझ रही दुनिया, लेकिन मिसाइल परिक्षण में लगा हुआ है उत्तर कोरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -