‘चूल्हा फूंको, जुमले खाओ..’, LPG की कीमतें बढ़ने को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल गांधी
‘चूल्हा फूंको, जुमले खाओ..’, LPG की कीमतें बढ़ने को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार को बढ़ती LPG की कीमतों के लिए घेरा है. बता दें कि सोमवार को भी सिलेंडर के दाम में इजाफा हुआ है, जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘LPG सिलेंडर के दाम फिर बढ़ गए, जनता के लिए मोदी सरकार के विकल्प- व्यवसाय बंद कर दो, चूल्हा फूंको, जुमले खाओ’.

बता दें कि राहुल गांधी की तरफ से लगातार LPG सिलेंडर की कीमत, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है.  मार्च के पहले ही दिन सुबह-सुबह आम जनता को LPG के बढ़े दामों का झटका लगा. दिल्ली में सोमवार को सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ी और अब दिल्ली में LPG सिलेंडर की कीमत 819 रुपये हो गई है. गौर करने वाली बात ये है कि पिछले एक महीने में ये चौथी बार है, जब LPG सिलेंडर की कीमत बढ़ रही हैं. आंकड़ों को देखें, तो दिसंबर से अबतक दिल्ली में 14 किलो वाले सिलेंडर के दाम में 225 रुपये की वृद्धि हुई है.

एक तरफ सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर भी मार जारी है. दिल्ली में सोमवार को तो दामों में वृद्धि नहीं हुई, मगर अभी भी पेट्रोल की कीमत 91.19 रुपये और डीजल 81.47 रुपये प्रति लीटर है. 

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने दी देशवासियों को बधाई

कोरोना वैक्सीन पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- मेरे तो 10-15 साल और बचे, युवाओं को लगाइए टीका

पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 70वें जन्मदिन की दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -