पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 70वें जन्मदिन की दी बधाई
पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 70वें जन्मदिन की दी बधाई
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी, जो सोमवार को 70 वर्ष के हो गए। '' बिहार के सीएम @ नीतीशकुमारजी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। उनके नेतृत्व में, बिहार में राजग सरकार राज्य के विकास के लिए कई कदम उठा रही है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हुए मोदी ने ट्वीट किया। राज्यपाल फागू चौहान एक संदेश के साथ मुख्यमंत्री का अभिवादन करते हुए आए, जबकि विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सदन के पटल पर एक वक्तव्य पढ़ा।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, जो चुनाव प्रचार के लिए असम और पश्चिम बंगाल में राजद के लिए प्रचार कर रहे हैं, ने भी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। कुमार का जन्मदिन मनाने के लिए जदयू नेताओं द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पार्टी के राज्य मुख्यालय में 70 पाउंड वजन का एक विशाल केक काटा जाना है। कुमार के करीबी सहयोगी और मंत्री अशोक चौधरी ने पर्यावरण संरक्षण के लिए मुख्यमंत्री के उत्साह के सम्मान के रूप में, अपने आधिकारिक निवास पर 70 पौधे लगाने की योजना बनाई है। 

बिहार के मुख्यमंत्री अपनी सादगी और ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान, जेडी-यू स्टालवार्ट को फिर से बिछाने वाली सड़कों का श्रेय दिया गया है, जो लगभग मौजूद थे, पुलों का निर्माण, लंबे समय से विलंबित बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को पूरा करने, शिक्षकों की नियुक्ति करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि डॉक्टर स्वास्थ्य केंद्रों में शामिल हों । उन्होंने उन अपराधियों पर भी नकेल कसी, जिनके राजनीति से मजबूत संबंध थे और तेजी से परीक्षण के आदेश दिए गए थे।

एक बार फिर रसोई सिलिंडर ने दिया लोगों को बड़ा झटका, इतने रुपए हुआ महंगा

Ind Vs Eng: 'यदि आखिरी टेस्ट में भी ऐसी ही पिच मिले तो टीम इंडिया पर कार्रवाई करे ICC'

इंडिगो ने मुंबई में टर्मिनल -1 से कुछ उड़ानों का करेगा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -